mrbeastnetworth

दूसरी पत्नी की हत्या के आरोपित को 15-45 साल कैद की सजा

एलन सिलवेस्टर(हेंडरसन पुलिस विभाग)
प्रकाशित: 4 अगस्त, 2022 अपराह्न 12:28 बजे पीडीटी
mrbeastnetworthदूसरी पत्नी की हत्या के आरोपित को 15-45 साल कैद की सजा - badminton shoes
mrbeastnetworthदूसरी पत्नी की हत्या के आरोपित को 15-45 साल कैद की सजा - badminton shoes
mrbeastnetworthदूसरी पत्नी की हत्या के आरोपित को 15-45 साल कैद की सजा - badminton shoes

LAS VEGAS, Nev. (FOX5) - अदालत के अधिकारियों के अनुसार, अपनी पत्नी की हत्या के आरोपी हेंडरसन को बुधवार को जेल की सजा सुनाई गई।

एलन सिलवेस्टर ने मार्च 2019 में अपनी पत्नी करेन बायर की मौत के बाद उसकी हत्या के मामले में अप्रैल में अल्फोर्ड याचिका दायर की। एक अल्फोर्ड याचिका तब होती है जब कोई व्यक्ति आपराधिक कृत्य को स्वीकार नहीं करता है, लेकिन यह तर्क देता है कि अभियोजक के सबूत दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं।

जिला जज जैकलीन ब्लुथ ने सिल्वेस्टर को 15-45 साल जेल की सजा सुनाई थी।

अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, सिलवेस्टर ने 4 मार्च को कैमिनिटो अमोरे के 100 ब्लॉक पर पुलिस को अपने घर बुलाया और कहा कि उसकी पत्नी अनुत्तरदायी है। अधिकारी पहुंचे और उसे घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।

जब अधिकारियों ने सिल्वेस्टर से बात की, तो उसने उन्हें बताया कि वह बायर को तब से जानता है जब वे चौथी कक्षा में थे, फिर 2018 में फिर से जुड़ गए। उन्होंने जुलाई में डेटिंग शुरू की, फिर अक्टूबर 2018 में शादी कर ली।

उन्होंने कहा कि बायर को अगस्त में लिम्फोमा का पता चला था, और इस महीने के लिए एक पीईटी स्कैन निर्धारित किया गया था ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि वह छूट में है या नहीं। उन्होंने कहा कि वह गठिया से भी पीड़ित हैं।

उसने अधिकारियों को यह भी बताया कि बायर अपनी मृत्यु से एक या दो दिन पहले गिर गया था और उसने शिकायत की थी कि उसके पैर और कोहनी में चोट लगी है।

अधिकारियों ने बायर को बेडरूम के फर्श पर पाया, सिलवेस्टर की गिरफ्तारी रिपोर्ट में कहा गया है। उसने कहा कि वह उसे सीपीआर करने के लिए वहां ले गया। अधिकारियों ने उसकी कलाई और कोहनी पर चोट के निशान देखे।

कोरोनर के कार्यालय के एक अन्वेषक ने उसकी चोटों का पीछा किया, और इस प्रक्रिया में, युगल के एक दोस्त के साथ बात की, जिन्होंने कहा कि वे "बंद" थे, लेकिन विस्तार से नहीं बता सके। उसने अन्वेषक को बताया कि सिलवेस्टर ने उससे कहा था कि वह चाहता है कि उसकी शादी भंग हो क्योंकि बायर जुनूनी था।

मित्र ने अन्वेषक को सिल्वेस्टर की अंतिम पत्नी लॉरेन रिया गिलिओम के बारे में भी बताया, जिनकी मार्च 2011 में कैलिफोर्निया के लिवरमोर में मृत्यु हो गई थी। अन्वेषक ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि गिलिओम की मौत संदिग्ध थी।

उनके मृत्युलेख के अनुसार, गिलिओम की 52 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई, और दो बच्चों के साथ 27 साल के लिए सिल्वेस्टर से उनकी शादी हुई।

बायर की मौत की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बायर की चोटों और उसके मामले के विवरण की तुलना गिलिओम से की और कहा कि दोनों मौतों में समानताएं थीं।

गिलिओम की मौत में सिलवेस्टर को आरोपित नहीं किया गया था।