hotstarlivecricket

क्लार्क काउंटी में स्कूल के पहले दिन के लिए तैयार 'डैड्स इन स्कूल्स'

प्रकाशित: अगस्त 3, 2022 पूर्वाह्न 11:40 पीडीटी
hotstarlivecricketक्लार्क काउंटी में स्कूल के पहले दिन के लिए तैयार 'डैड्स इन स्कूल्स' - badminton shoes
hotstarlivecricketक्लार्क काउंटी में स्कूल के पहले दिन के लिए तैयार 'डैड्स इन स्कूल्स' - badminton shoes
hotstarlivecricketक्लार्क काउंटी में स्कूल के पहले दिन के लिए तैयार 'डैड्स इन स्कूल्स' - badminton shoes

LAS VEGAS, Nev. (FOX5) - केवल चार दिनों में, छात्र क्लार्क काउंटी की कक्षाओं में वापस आ जाएंगे। कई पिता भी वापस स्कूल जा रहे होंगे। सोमवार आओ, "स्कूलों में पिता" स्वयंसेवक स्कूल परिसरों में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए देख रहे होंगे।

"डैड्स इन स्कूल्स" के संस्थापक ट्रॉय मार्टिनेज के अनुसार, 81 स्कूलों ने कार्यक्रम का अनुरोध किया है और 750 स्वयंसेवकों ने उस कॉल का जवाब देने के लिए साइन अप किया है।

बुधवार को, FOX5 ने पहले दिन से पहले प्रिंसिपल के साथ बैठक से पहले वैली हाई स्कूल के बाहर कुछ स्वयंसेवकों के साथ पकड़ा।

मार्टिनेज ने जोर देकर कहा, "हमारे पास यहां पांचवें सबसे बड़े स्कूल जिले में देश के लिए मानक स्थापित करने का अवसर है कि स्कूल को कैसे सुरक्षित रखा जाए।"

सीसीएसडी स्कूलों में हिंसा की रिपोर्ट ने पिछले स्कूल वर्ष में सुर्खियां बटोरीं: झगड़े, बंदूकें, कठोर तालाबंदी, यहां तक ​​​​कि यौन हमला और अपनी ही कक्षा में एक शिक्षक की हत्या का प्रयास।

एक पिता के रूप में, मार्टिनेज ने कुछ करने के लिए मजबूर महसूस किया। उन्होंने "स्कूलों में पिताजी" बनाया।

मार्टिनेज ने साझा किया, "हमारा अंतिम लक्ष्य यह है कि प्रत्येक बच्चा, प्रत्येक शिक्षक एक सुरक्षित स्थान पर पढ़ाने और सीखने में सक्षम हो, यह जानते हुए कि उस परिसर में हिंसा नहीं होगी और कोई बाहरी खतरा नहीं होगा।" स्वयंसेवकों ने इस गर्मी में सक्रिय निशानेबाज प्रशिक्षण पूरा किया।

मार्टिनेज का मानना ​​​​है कि वे अब कार्रवाई करने के लिए तैयार हैं यदि उवाल्डे, टेक्सास में जो हुआ वह यहां होता।

"मैं आपको गारंटी दे सकता हूं, सिस्टम के साथ हमने स्थापित किया है जहां परिधि पर सुरक्षा है, जहां प्रवेश द्वार पर सुरक्षा है, तत्काल संचार। पिछले कुछ महीनों में हमने जिस तरह की त्रासदी देखी है, हम उसे नहीं देख पाएंगे, ”मार्टिनेज ने कहा।

एडी ब्लैंको स्वयंसेवक को कॉल का जवाब दे रहा है। ब्लैंको का मानना ​​​​है कि महामारी के बाद, छात्र आहत हो रहे हैं और एक मजबूत पुरुष उपस्थिति, एक समर्थन प्रणाली जो कुछ के पास घर पर नहीं है, सभी अंतर ला सकती है।

"इन बच्चों के लिए यह जानना कि यह आदमी मेरे पिता भी नहीं है, लेकिन वह यहाँ है, वह मुझसे बात कर रहा है, वह मुझे प्यार दिखा रहा है, वह दिखाता है ... यह आपके पूरे जीवन को सिर्फ उस सही सलाहकार के साथ बदल सकता है," ब्लैंको कहा गया।

लक्ष्य प्रति स्कूल दस डैड है। उस लक्ष्य तक पहुँचने के लिए अभी भी लगभग 100 और स्वयंसेवकों की आवश्यकता है। स्वयंसेवकों को पृष्ठभूमि की जांच पास करनी होगी और उंगलियों के निशान होने चाहिए।

आप साइन अप कर सकते हैंयहां.