takeout

लास वेगास पुलिस का कहना है कि समरलिन के घर पर बुजुर्ग व्यक्ति पर हमले के सिलसिले में संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है

लास वेगास पुलिस का कहना है कि समरलिन के एक घर में एक बुजुर्ग व्यक्ति पर हमले के सिलसिले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है।
प्रकाशित: 1 अगस्त, 2022 अपराह्न 1:20 बजे पीडीटी
takeoutलास वेगास पुलिस का कहना है कि समरलिन के घर पर बुजुर्ग व्यक्ति पर हमले के सिलसिले में संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है - badminton shoes
takeoutलास वेगास पुलिस का कहना है कि समरलिन के घर पर बुजुर्ग व्यक्ति पर हमले के सिलसिले में संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है - badminton shoes
takeoutलास वेगास पुलिस का कहना है कि समरलिन के घर पर बुजुर्ग व्यक्ति पर हमले के सिलसिले में संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है - badminton shoes

लास वेगास, नेव (FOX5) - लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग का कहना है कि एक संदिग्ध व्यक्ति को उसके समरलिन घर पर एक बुजुर्ग व्यक्ति पर हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार, 28 वर्षीय अरमोंडो डेंजरफील्ड, पिछले महीने सन सिटी समरलिन के एक घर में हुई हत्या के प्रयास में आरोपी है।

पुलिस का कहना है कि डेंजरफ़ील्ड को 31 जुलाई को मेसा, एरिज़ोना के अधिकारियों ने कई स्थानीय आरोपों में हिरासत में लिया था।

हमारे एरिज़ोना सहयोगी,कोल्ड, नवंबर 2020 में रिपोर्ट किया गया कि डेंजरफील्ड को इसी तरह के अपराधों के सिलसिले में फीनिक्स क्षेत्र में गिरफ्तार किया गया था। एक घटना में, AZ परिवार के अनुसार। पुलिस को पता चला कि डेंजरफ़ील्ड और एक दूसरा आदमी, लेटेयन फिनले, एक घर में घुस गया था, एक आदमी और एक 85 वर्षीय महिला को बंदूक की नोक पर पकड़ लिया और उनसे चोरी कर ली।

AZ फैमिली की एक रिपोर्ट के अनुसार, डेंजरफील्ड और फिनले दोनों पर सशस्त्र डकैती, गंभीर हमले और अन्य गुंडागर्दी का आरोप लगाया गया था।

अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, इस वसंत डेंजरफ़ील्ड को $ 25,000 के बांड पर मैरिकोपा काउंटी जेल से रिहा किया गया था।

उन्हें इलेक्ट्रॉनिक मॉनिटरिंग पर छोड़ दिया गया, लेकिन इसने काम करना बंद कर दिया। हिंसक लास वेगास हमले से ठीक दो दिन पहले गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था।

पुलिस ने बताया कि एरिजोना में अपराध के दौरान संदिग्ध खुले गैरेज के दरवाजे से घरों में घुसते थे। एक बार अंदर जाने पर, पुलिस ने कहा कि वे पीड़ितों को बंदूक की नोक पर पकड़ेंगे और कीमती सामान की मांग करेंगे।

समरलिन हमले में गैरेज से प्रवेश करने के उस सूत्र का पालन किया गया था।

80 वर्षीय पीड़ित ने FOX5 को बताया कि वह अपने गैरेज में था, जब कहीं से भी, उसके सिर के पिछले हिस्से पर जोर से प्रहार किया गया और वह जमीन पर गिर गया। उन्होंने कहा कि संदिग्ध को गैरेज में एक बर्फ की पिक मिली और उसने पीड़ित से कहा कि अगर उसने उसे कीमती सामान नहीं दिया तो वह मर जाएगा।

संदिग्ध ने उस व्यक्ति को घर के अंदर जबरदस्ती घुसाया, जहां उसने पीड़िता की तिजोरी से बंदूक छीन ली। आखिरकार, 80 वर्षीय व्यक्ति ने इसके लिए दौड़ लगाई, और जैसा कि निगरानी वीडियो से पता चलता है, संदिग्ध ने कई बार बंदूक चलाने और आग लगाने की कोशिश की। हालांकि, बंदूक लोड नहीं होने के कारण संदिग्ध असफल रहा।

पुलिस का कहना है कि 24 जुलाई की घटना में आरोपों का सामना करने के लिए डेंजरफील्ड को लास वेगास प्रत्यर्पित किया जाएगा।