milkhasinghnews

विज्ञापन

अस्वीकृत आवेदकों को सीसीएसडी हायरिंग स्टाफ से कॉल आ रहे हैं, उन्हें वैकल्पिक नौकरियों के लिए फिर से आवेदन करने के लिए कह रहे हैं

क्लार्क काउंटी स्कूल डिस्ट्रिक्ट में अब लाइसेंस प्राप्त शिक्षकों के लिए लगभग 1,475 पद खुले हैं।
प्रकाशित: 30 जून, 2022 शाम 7:59 बजे पीडीटी|अपडेट किया गया: 1 घंटा पहले
milkhasinghnewsअस्वीकृत आवेदकों को सीसीएसडी हायरिंग स्टाफ से कॉल आ रहे हैं, उन्हें वैकल्पिक नौकरियों के लिए फिर से आवेदन करने के लिए कह रहे हैं - badminton shoes
milkhasinghnewsअस्वीकृत आवेदकों को सीसीएसडी हायरिंग स्टाफ से कॉल आ रहे हैं, उन्हें वैकल्पिक नौकरियों के लिए फिर से आवेदन करने के लिए कह रहे हैं - badminton shoes
milkhasinghnewsअस्वीकृत आवेदकों को सीसीएसडी हायरिंग स्टाफ से कॉल आ रहे हैं, उन्हें वैकल्पिक नौकरियों के लिए फिर से आवेदन करने के लिए कह रहे हैं - badminton shoes

LAS VEGAS, Nev. (FOX5) - क्लार्क काउंटी स्कूल डिस्ट्रिक्ट में अब लाइसेंस प्राप्त शिक्षकों के लिए लगभग 1,475 पद खुले हैं। लेकिन इस आगामी स्कूल वर्ष में उन सभी कक्षाओं को कवर करने में मदद करने के लिए, उन्हें विकल्प की आवश्यकता होगी - विशेष रूप से वर्तमान शिक्षकों को उनके बीमार दिनों में मदद करने के लिए।

लेकिन कर्मचारियों की कमी कोई नई बात नहीं है, और लास वेगास घाटी में ऐसे लोग हैं जो मदद करना चाहते हैं।

आपको याद होगा इस साल की शुरुआत में,जब FOX5 ने लाइसेंस प्राप्त, उच्च योग्य आवेदकों से बात की, जिन्हें CCSD के उप पदों के लिए गलत तरीके से अस्वीकार कर दिया गया था ; कुछ बिना बताए कारण के, या यहां तक ​​कि एक प्रारंभिक साक्षात्कार के लिए। अब हम उनसे अपडेट सुन रहे हैं, और ऐसा लगता है कि काम पर रखने वाले कर्मचारी उम्मीद कर रहे हैं कि वे उन्हें एक और मौका देंगे।

सेवानिवृत्त साउथवेस्ट एयरलाइंस के पायलट गेराल्ड ब्रैडशॉ के पास एक वैध नेवादा स्थानापन्न शिक्षण लाइसेंस और उप होने के लिए सभी शैक्षिक आवश्यकताएं हैं। उनकी उड़ान और सैन्य इतिहास ने उन्हें शीर्ष-सुरक्षा मंजूरी दे दी, उनके रिकॉर्ड पर कभी भी एक काला निशान नहीं था जो यह बता सके कि उन्हें पिछली बार एक उप पद के लिए तुरंत अयोग्य घोषित क्यों किया गया था। उन्होंने जनवरी में इस बारे में FOX5 के साथ अपना अनुभव साझा किया था।

महीनों बाद, उन्होंने हमें बताया, "कहानी चलने के अगले दिन, [एप्लिकेशन पोर्टल] वेबसाइट "थैंक्स बट नो थैंक्स," से "आगे की समीक्षा लंबित" में बदल गई। और फिर उसके कुछ ही समय बाद, उन्होंने मुझसे सिफारिशों के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूछना शुरू कर दिया, और एक फिर से शुरू और क्या नहीं, ताकि गेंद लुढ़क जाए, ”ब्रैडशॉ ने कहा।

ब्रैडशॉ के पास अब अपना सीसीएसडी स्थानापन्न शिक्षण बैज है, और वह इस आगामी स्कूल वर्ष में कक्षाओं में मदद करने में सक्षम होंगे।

"जाहिर है कि आपकी कहानी के कारण, हमने पाया कि बहुत से लोग योग्य थे और उन पर विचार किया जाना चाहिए था, और नहीं। इसलिए मुझे लगता है कि वापस जाना और इसे फिर से देखना एक स्मार्ट कदम है, ”ब्रैडशॉ ने कहा।

और ठीक यही वे अब मैरी मार्शल-लैंग के आवेदन के साथ कर रहे हैं। मार्शल-लैंग को जनवरी की खोजी कहानी में भी चित्रित किया गया था।

उसने कहा कि उसे पिछले सप्ताह सीसीएसडी सब्स्टीट्यूट सर्विसेज के प्रतिनिधियों से दो कॉल आए, जिसमें उसे फिर से आवेदन करने के लिए कहा गया और कहा गया कि वे सभी अस्वीकृत आवेदकों के चक्कर लगा रहे हैं।

"उसी महिला ने मुझे फोन किया, और उसने कहा कि वे उन सभी आवेदकों को बुला रहे थे जिन्हें खारिज कर दिया गया था - उप शिक्षक आवेदक जिन्हें अतीत में खारिज कर दिया गया था - और उनसे पूछ रहे थे कि क्या उन्हें फिर से आवेदन करने में कोई दिक्कत नहीं होगी, ताकि प्रशासन कर सके उनके आवेदनों को एक बार फिर से देखें," मार्शल-लैंग ने कहा। "मैंने कहा कि मुझे इसे फिर से सबमिट करने में खुशी होगी।"

अब, यह ध्यान देने योग्य है कि सीसीएसडी का मानव संसाधन विभाग नेतृत्व में परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है। लेकिन जब हमने सीसीएसडी के मीडिया रिलेशंस ऑफिस से यह पुष्टि करने के लिए कहा कि कर्मचारी अस्वीकृत आवेदकों को बुला रहे हैं, तो उन्होंने इस तरह से जवाब दिया: "गर्मियों की छुट्टी में, सीसीएसडी सब्स्टीट्यूट सर्विसेज ने अपूर्ण आवेदनों की पहचान करने के लिए आवेदनों की समीक्षा शुरू की। कर्मचारी उन व्यक्तियों तक यह निर्धारित करने के लिए पहुंच रहे हैं कि क्या वे आवेदन को पूरा करने के लिए आवश्यक जानकारी एकत्र कर सकते हैं। ”

सीसीएसडी ने यह भी कहा कि वे हायरिंग प्रक्रिया में विचार किए जाने वाले लाइसेंस की आवश्यकता को समाप्त करके सब के लिए अपनी वीटिंग प्रक्रिया को बदल रहे हैं।

मीडिया रिलेशंस टीम ने गुरुवार को FOX5 को बताया, “जून से पहले, स्थानापन्न शिक्षक आवेदकों के पास CCSD द्वारा काम पर रखने के लिए अपना स्थानापन्न शिक्षण लाइसेंस होना था, अब वे आवेदक अपने स्थानापन्न शिक्षण लाइसेंस के लिए आवेदन करते समय भर्ती प्रक्रिया को जारी रख सकेंगे। "