2011worldcup

विज्ञापन

तबाह हुआ लेकिन पराजित नहीं, नियोजित पितृत्व नेवादा रो वी। वेड के उलट होने के बाद कार्रवाई करता है

स्थानीय संगठनों और गवर्नर सिसोलक ने रो बनाम वेड को उलटने पर अपनी प्रतिक्रिया दी।
प्रकाशित: 24 जून, 2022 रात 10:38 बजे पीडीटी
2011worldcupतबाह हुआ लेकिन पराजित नहीं, नियोजित पितृत्व नेवादा रो वी। वेड के उलट होने के बाद कार्रवाई करता है - badminton shoes
2011worldcupतबाह हुआ लेकिन पराजित नहीं, नियोजित पितृत्व नेवादा रो वी। वेड के उलट होने के बाद कार्रवाई करता है - badminton shoes
2011worldcupतबाह हुआ लेकिन पराजित नहीं, नियोजित पितृत्व नेवादा रो वी। वेड के उलट होने के बाद कार्रवाई करता है - badminton shoes

LAS VEGAS, Nev. (FOX5) - नियोजित पितृत्व नेवादा गर्भपात पहुंच के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए बोल रहा है।

शुक्रवार दोपहर, नियोजित पितृत्व नेवादा ने एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया। गवर्नर स्टीव सिसोलक भी वहां मौजूद थे।

नियोजित माता-पिता के साथ क्षेत्रीय आयोजन के निदेशक ब्रियाना एस्कैमिला ने कहा कि दांव ऊंचे हैं और आगे की लड़ाई लंबी है।

"और जब हम तबाह हो जाते हैं, हम हारे नहीं हैं। नियोजित पितृत्व वोट नेवादा, हमारे सहयोगी, समर्थक और समुदाय न केवल चांदी की स्थिति में गर्भपात की पहुंच की रक्षा और सुधार के लिए लड़ने के लिए तैयार हैं, बल्कि यह सुनिश्चित करते हैं कि गर्भपात एक मानव अधिकार के रूप में आने वाली पीढ़ियों के लिए सुरक्षित है, चाहे कुछ भी हो, ”एस्कमिला कहा।

नेवादा के वाइल्ड वेस्ट एक्सेस फंड के एक प्रतिनिधि ने कहा, "नेवादा में गर्भपात अभी भी कानूनी है, यह काम आज नहीं बदलता है, यह केवल और अधिक आवश्यक हो जाता है।"

गर्भावस्था को समाप्त करने का मुद्दा अब राज्यों में वापस आ गया है - यह अभी भी नेवादा में कानूनी है।

राज्यपाल सिसोलक ने कहा कि वह गर्भपात-अधिकार समर्थकों के साथ मिलकर यह लड़ाई लड़ेंगे।

"राजनीतिज्ञों को कभी भी यह नहीं कहना चाहिए कि परिवार कब या कब शुरू करना है, इसके व्यक्तिगत निर्णय की बात आती है। जब तक मैं राज्यपाल हूं, मैं इसे वैसे ही रखूंगा, ”गवर्नमेंट सिसोलक ने कहा।

यहां तक ​​कि सोचा कि कानूनी दृष्टिकोण से नेवादन पर तत्काल प्रभाव नहीं हो सकता है, व्यावहारिक से व्यावहारिक पर होगा। अन्य राज्यों से महिलाओं की आमद हमारी प्रजनन स्वास्थ्य प्रणाली को प्रभावित करेगी।

"रॉकी ​​​​माउंटेन क्षेत्र का नियोजित पितृत्व जिसमें कोलोराडो, न्यू मैक्सिको और दक्षिणी नेवादा शामिल हैं, उन रोगियों में 80% वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं जो लगभग 10,000 रोगी हैं जो इन राज्यों में यात्रा करने जा रहे हैं," नियोजित पितृत्व से एस्कैमिला ने कहा।

मेलानी गोल्डिश उन 50 से अधिक लोगों में से एक थीं, जो गर्भपात-अधिकारों के लिए रैली करने के लिए फेडरल कोर्टहाउस के बाहर एकत्र हुए थे। उसे याद है जब दशकों पहले उसकी माँ स्कूल से एक कटऑफ शर्ट के साथ उसके घर चली गई थी जिस पर लिखा था 'पसंद, पसंद, पसंद।' गोल्डिश की माँ ने उसे बताया कि इसका क्या मतलब है, इसने उस पर स्थायी प्रभाव डाला। उनके पिता ने भी महिलाओं के अधिकारों की मदद के लिए काम किया है।

गोल्डिश ने कहा, "मेरे पिता ने मिनेसोटा के दुलुथ में पहला महिला स्वास्थ्य क्लिनिक और गर्भपात क्लिनिक बनाने के लिए संघर्ष किया, ताकि उनके लिए एक सुरक्षित स्थान हो और वे अभी भी वहीं हैं।"

नेवादा नाउ के सदस्य, नियोजित पितृत्व, और नेवादा के वाइल्ड वेस्ट एक्सेस फंड ने भाग लिया। अपने उद्देश्य में मदद करने के लिए उन्होंने स्थानीय नियोजित पितृत्व, स्वतंत्र क्लीनिक या को दान करने के लिए कहावाइल्ड वेस्ट एक्सेस फंडअपने मिशन को आगे बढ़ाने के लिए और किसी ऐसे व्यक्ति तक पहुंच बनाने के लिए जिसे इसकी आवश्यकता है।