scotlandvsnewzealand

विज्ञापन

रिपोर्ट: चकमा चालक दुर्घटना से पहले कार्वेट दौड़ रहा था जिसमें 2 की मौत हो गई

जावोनी मोनारेज़(एलवीएमपीडी)
प्रकाशित: 21 जून, 2022 सुबह 8:55 बजे पीडीटी
scotlandvsnewzealandरिपोर्ट: चकमा चालक दुर्घटना से पहले कार्वेट दौड़ रहा था जिसमें 2 की मौत हो गई - badminton shoes
scotlandvsnewzealandरिपोर्ट: चकमा चालक दुर्घटना से पहले कार्वेट दौड़ रहा था जिसमें 2 की मौत हो गई - badminton shoes
scotlandvsnewzealandरिपोर्ट: चकमा चालक दुर्घटना से पहले कार्वेट दौड़ रहा था जिसमें 2 की मौत हो गई - badminton shoes

लास वेगास, नेव (FOX5) - लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि एक दुर्घटना से पहले दो कारों में सड़क पर दौड़ थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

फ्लेमिंगो और जोन्स के पास एक घातक दुर्घटना के तीन सप्ताह बाद जेवोनी टैविज़ोन मोनारेज़ पर 14 जून को लापरवाह ड्राइविंग के आरोप में मामला दर्ज किया गया था, जिसमें जेसन अलेक्जेंडर कहर और प्रिसिला रेबेका वेलास्केज़ की मौत हो गई थी। 24 मई को एक दुर्घटना के बाद दोनों की मृत्यु हो गई, जहां एक कार्वेट एक पोल से टकराने से पहले उच्च गति से यात्रा कर रहा था।

एक गिरफ्तारी रिपोर्ट के अनुसार, निगरानी वीडियो में शुरू में कार्वेट को चौराहे के पास तेज गति से गाड़ी चलाते हुए दिखाया गया था। चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और बाड़ से टकराने से पहले बिजली के खंभे से टकरा गया। कार का पंजीकृत मालिक वेलास्केज़ यात्री सीट पर था और उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। वाहन चला रहे कहार को मौत से पहले बाहर निकाल दिया गया और इलाज के लिए यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर ले जाया गया।

पुलिस का अनुमान है कि कार एयरबैग डेटा के कारण दुर्घटना से पांच सेकंड पहले कार्वेट लगभग 140 मील प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहा था।

एक गिरफ्तारी रिपोर्ट में कहा गया है कि निगरानी वीडियो ने बाद में दिखाया कि दुर्घटना से दो मिनट पहले, कार्वेट और एक रजत 2022 डॉज चार्जर पास के चौराहे पर देखा गया था। LVMPD ने Google अर्थ और निगरानी वीडियो का उपयोग करके यह निर्धारित किया कि कारें कितनी तेजी से जा रही थीं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कार्वेट लगभग 88 मील प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहा था और डॉज 45 मील प्रति घंटे की रफ्तार से 77 मील प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहा था। एक अन्य बिंदु पर, कार्वेट लगभग 106 मील प्रति घंटे और डॉज 88 मील प्रति घंटे चला गया।

पुलिस ने एक गिरफ्तारी में कहा, "इस तथ्य के कारण कि कार्वेट और डॉज दोनों को वीडियो पर तीनों वीडियो बिंदुओं में एक-दूसरे के करीब देखा गया था, यह भी साबित करता है कि गति समान होनी चाहिए और एक अनधिकृत गति प्रतियोगिता का संकेत है।" रिपोर्ट good। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को यह भी बताया कि उन्हें लगा कि दोनों कारें दौड़ रही थीं।

पुलिस ने बाद में डॉज ड्राइवर की पहचान मोनारेज़ के रूप में की। पुलिस ने कहा कि मोनारेज़ ने वेलास्केज़ और कहार के समान व्यवसाय में काम किया।

मोनारेज़ ने कहा कि वह ट्रोपिकाना और जोन्स के पास सहकर्मियों के साथ जन्मदिन मना रहे हुक्का लाउंज में थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि मोनारेज़ ने दावा किया कि उसने दुर्घटना को अपने सहकर्मियों से जुड़े हुए नहीं देखा। गिरफ्तारी रिपोर्ट में कहा गया है कि जब पुलिस ने मोनारेज़ को बताया कि उनके पास रेसिंग का वीडियो है, तो उन्होंने कहा, "अगर हमारे पास वीडियो है तो उन्हें दोषी होना चाहिए," लेकिन यह भी कहा कि उन्हें कार्वेट दौड़ना याद नहीं है।