yahoocricketlivescore

विज्ञापन

सार्वजनिक इनपुट हेंडरसन इंटरचेंज परियोजना पर चाहता था

प्रकाशित: 15 जून, 2022 पूर्वाह्न 7:46 बजे पीडीटी
yahoocricketlivescoreसार्वजनिक इनपुट हेंडरसन इंटरचेंज परियोजना पर चाहता था - badminton shoes
yahoocricketlivescoreसार्वजनिक इनपुट हेंडरसन इंटरचेंज परियोजना पर चाहता था - badminton shoes
yahoocricketlivescoreसार्वजनिक इनपुट हेंडरसन इंटरचेंज परियोजना पर चाहता था - badminton shoes

LAS VEGAS, Nev. (FOX5) - हेंडरसन नेवादा का दूसरा सबसे बड़ा शहर है और जैसे-जैसे जनसंख्या बढ़ती जा रही है, नेवादा परिवहन विभाग अब भविष्य के लिए योजना बना रहा है।

एजेंसी की योजना अंतरराज्यीय 215 और 95 (515) इंटरचेंज और उसके आसपास के क्षेत्र को अपग्रेड करने की है। इसे हेंडरसन इंटरचेंज प्रोजेक्ट कहा जाता है। परियोजना, जो पहले से ही बनने में वर्षों से है, का संभावित मूल्य टैग $ 335 मिलियन होगा।

एनडीओटी निर्माण शुरू होने से पहले आपका इनपुट चाहता है।

"एनडीओटी और सिटी ऑफ हेंडरसन ने हेंडरसन इंटरचेंज को इस तरह से नया स्वरूप देने के लिए एक साथ भागीदारी की, जिससे देरी को कम करते हुए सुरक्षा और क्षमता में वृद्धि होगी," एनडीओटी के निदेशक क्रिस्टीना स्वॉलो ने एक आभासी प्रस्तुति में साझा किया।

हेंडरसन इंटरचेंज का निर्माण 2004-2006 के बीच किया गया था, जब क्लार्क काउंटी की आबादी लगभग 1.5 मिलियन निवासियों की थी। क्लार्क काउंटी की जनसंख्या 2.2 मिलियन से अधिक होने के साथ, एनडीओटी का कहना है कि बढ़ी हुई यातायात मांगों को समायोजित करने के लिए इंटरचेंज में सुधार की आवश्यकता है और क्योंकि दुर्घटना दर राज्यव्यापी औसत से अधिक है।

परियोजना के लिए अध्ययन 2020 में शुरू हुआ। एक अंतिम डिजाइन और निर्माण 2024 में शुरू होगा।

परियोजना अब संभावित पर्यावरणीय प्रभावों, वायु गुणवत्ता और यातायात शोर जैसी चीजों को देखने के चरण में है।

पड़ोस तक अतिरिक्त ध्वनि दीवारें बनाई जाएंगी, लेकिन एनडीओटी का कहना है कि किसी भी घर या व्यवसाय को स्थानांतरित नहीं करना होगा।

सिटी ऑफ़ हेंडरसन और एनडीओटी दोनों चाहते हैं कि लोग आयें और प्रश्न पूछें और परियोजना के बारे में टिप्पणियाँ प्रस्तुत करें। लाइफगार्ड एरिना में गुरुवार 23 जून को शाम 5:30 बजे एक प्रस्तुति है और एक आभासी प्रस्तुति अब ऑनलाइन है। अधिक जानकारी के लिए,मुलाकात यहां। टिप्पणियाँ के माध्यम से भी प्रस्तुत की जा सकती हैंईमेल.