happinessdrama

विज्ञापन

अमेरिकी दौरे के दौरान लास वेगास में मिलेंगे रियल मैड्रिड, बार्सिलोना

शनिवार, 28 मई, 2022 को पेरिस के पास सेंट डेनिस में स्टेड डी फ्रांस में लिवरपूल और रियल मैड्रिड के बीच चैंपियंस लीग फाइनल सॉकर मैच जीतने का जश्न मनाते हुए रियल मैड्रिड के मार्सेलो ने ट्रॉफी जीती। (एपी फोटो / फ्रैंक ऑगस्टीन)(फ्रैंक ऑगस्टीन | एपी)
प्रकाशित: 10 जून, 2022 सुबह 8:35 बजे पीडीटी
happinessdramaअमेरिकी दौरे के दौरान लास वेगास में मिलेंगे रियल मैड्रिड, बार्सिलोना - badminton shoes
happinessdramaअमेरिकी दौरे के दौरान लास वेगास में मिलेंगे रियल मैड्रिड, बार्सिलोना - badminton shoes
happinessdramaअमेरिकी दौरे के दौरान लास वेगास में मिलेंगे रियल मैड्रिड, बार्सिलोना - badminton shoes

(एपी) - रियल मैड्रिड और बार्सिलोना 23 जुलाई को लास वेगास में अमेरिकी धरती पर एल क्लासिको प्रतिद्वंद्विता के दूसरे संस्करण में एक प्रदर्शनी में मिलेंगे।

स्पैनिश महाशक्तियां लास वेगास स्ट्रिप से कुछ ही दूर एनएफएल के रेडर्स के 2 वर्षीय घर एलीगेंट स्टेडियम का दौरा करेंगी, जिसमें ग्रीष्मकालीन दौरे के हिस्से के रूप में जुवेंटस और मैक्सिकन शक्तियां चिवास और क्लब अमेरिका के पांच अमेरिकी शहरों में भी शामिल हैं।

बार्सिलोना और जुवेंटस 26 जुलाई को डलास कॉटन बाउल स्टेडियम में मिलेंगे, जबकि यूईएफए चैंपियंस लीग विजेता रियल का सामना 30 जुलाई को कैलिफोर्निया के पासाडेना में प्रसिद्ध रोज बाउल में जुवेंटस से होगा।

तीन यूरोपीय दिग्गज स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट समूह एईजी द्वारा औपचारिक रूप से शुक्रवार को शुरू किए गए सॉकर चैंपियंस टूर के उद्घाटन के हिस्से के रूप में अमेरिका की यात्रा कर रहे हैं।

जुवेंटस भी 22 जुलाई को लास वेगास में चिवास से खेलेगा, जबकि मैड्रिड 26 जुलाई को सैन फ्रांसिस्को के ओरेकल पार्क में अमेरिका का सामना करेगा।

कोरोनोवायरस महामारी के कारण दो साल की मंदी के बाद विदेशी टीमों के लिए आकर्षक अमेरिकी बाजार के ग्रीष्मकालीन दौरे पूरी तरह से वापस आ गए हैं। फ़ुटबॉल चैंपियंस टूर में अधिकांश टीमों ने अतिरिक्त प्रदर्शनियां भी निर्धारित की हैं, जबकि बुंडेसलिगा चैंपियन बायर्न म्यूनिख और प्रीमियर लीग चैंपियन मैनचेस्टर सिटी अगले महीने अमेरिका में खेलने वाले कई अन्य प्रमुख यूरोपीय क्लबों में से हैं।

बार्सिलोना और मैड्रिड 2017 की गर्मियों में पहली बार यूएस की धरती पर मिले, और 66,000 से अधिक प्रशंसकों ने मियामी के हार्ड रॉक स्टेडियम को बार्का की 3-2 जीत के लिए पैक करने के लिए भारी टिकट की कीमतों का भुगतान किया। अंतरराष्ट्रीय चैंपियंस कप के हिस्से के रूप में उस प्रदर्शनी से पहले 35 वर्षों में स्पेन के बाहर तीरंदाज नहीं मिले थे।

बार्सिलोना को 19 जुलाई को डेविड बेकहम के इंटर मियामी एमएलएस क्लब का भी सामना करना है और 30 जुलाई को एमएलएस के न्यूयॉर्क रेड बुल्स के खिलाफ अपने ग्रीष्मकालीन दौरे को समाप्त करने से पहले।

___

अधिक एपी सॉकर:https://apnews.com/hub/soccerतथाhttps://twitter.com/AP_Sports

कॉपीराइट 2022 एसोसिएटेड प्रेस। सर्वाधिकार सुरक्षित।