alzarrijoseph

विज्ञापन

किराया मुक्त: वाणिज्यिक डेवलपर्स स्थानीय आर्ट गैलरी को सहायता प्रदान करते हैं

कला जिले में रचनात्मक भावना दूर हो रही है क्योंकि कलाकारों को उच्च किराए से कीमत मिलती है, लेकिन दो वाणिज्यिक डेवलपर्स एक एआर के मालिक की मदद कर रहे हैं
प्रकाशित: 8 जून, 2022 रात 10:14 बजे पीडीटी
alzarrijosephकिराया मुक्त: वाणिज्यिक डेवलपर्स स्थानीय आर्ट गैलरी को सहायता प्रदान करते हैं - badminton shoes
alzarrijosephकिराया मुक्त: वाणिज्यिक डेवलपर्स स्थानीय आर्ट गैलरी को सहायता प्रदान करते हैं - badminton shoes
alzarrijosephकिराया मुक्त: वाणिज्यिक डेवलपर्स स्थानीय आर्ट गैलरी को सहायता प्रदान करते हैं - badminton shoes

LAS VEGAS, Nev. (FOX5) - कला जिले में रचनात्मक भावना दूर हो रही है क्योंकि कलाकारों को उच्च किराए से कीमत मिलती है, लेकिन दो वाणिज्यिक डेवलपर्स एक आर्ट गैलरी के मालिक को उस भावना-किराया मुक्त बनाए रखने में मदद कर रहे हैं।

प्रिसिला फाउलर 2016 में कला जिले में चली गईं। उन्होंने अपनी गैलरी, प्रिसिला फाउलर फाइन आर्ट खोली। उसने स्थानों के आसपास फेरबदल किया है, लेकिन मेन स्ट्रीट से उसके सबसे हाल के स्थान में बहुत अधिक पैदल यातायात है।

फरवरी में उसका किराया दोगुना हो गया।

"मेरे पास तीन साल का पट्टा था, मेरे पास उस पट्टे पर बहुत अच्छा सौदा था लेकिन जब उन्होंने इसे दोगुना कर दिया, तो यह मेरे विचार से परे था," फाउलर ने कहा।

उसने एक नई जगह की तलाश की, लेकिन वह काम मुश्किल था।

"बहुत सारी खाली इमारतें और खाली लॉट हैं और हमने पूछताछ की - मैंने वास्तव में एक अच्छे रियाल्टार का इस्तेमाल किया जो वाणिज्यिक अचल संपत्ति के बारे में जानता था। उसने बहुत सारी पूछताछ की और बहुत बार लोग कहेंगे-अरे नहीं, हम एक और शराब की भठ्ठी या किसी अन्य रेस्तरां की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि वे अधिक भुगतान कर सकते हैं, ”फाउलर ने कहा।

फाउलर ने 1501 एस कॉमर्स स्ट्रीट पर एक नए किरायेदार के रूप में हस्ताक्षर किए। संपत्ति का नवीनीकरण गैरी क्रेग सीनियर और गैरी क्रेग जूनियर डेवलपर्स द्वारा किया जा रहा है। चूंकि क्रेग ने हाल ही में दक्षिण वाणिज्य से एक छोटे से घर का अधिग्रहण किया है, इसलिए उन्होंने सोचा कि इस बीच फाउलर को इसे उधार क्यों न दें?

क्रेग जूनियर ने कहा, "एक इमारत जो किराए के संकेत के लिए खाली है, किसी की मदद नहीं करती है।"

फाउलर ने उस पैसे का इस्तेमाल किया जो वह त्वरित नवीनीकरण के लिए किराए पर लेगा और अंतरिक्ष को एक आर्ट गैलरी में बदल देगा।

"ओह, मैं अविश्वसनीय रूप से आभारी हूँ। ऐसा लगता है कि अन्य लोगों की तुलना में रचनात्मक लोगों के लिए जगह उपलब्ध कराने के प्रति उनका दृष्टिकोण पूरी तरह से अलग है," फाउलर ने कहा।

क्रेग ने अप्रैल 2015 में कला जिले में संपत्तियां खरीदना शुरू कर दिया।

यूटा और साउथ कॉमर्स के कोने पर वे जिस इमारत का नवीनीकरण कर रहे हैं, वह 17,000 वर्ग फुट की जगह है जहाँ तीन कला दीर्घाओं सहित नौ नए किरायेदारों ने हस्ताक्षर किए हैं।

"छह संपत्तियों के साथ जो हमारे यहां नीचे हैं, मुझे लगता है कि यह 18 नए व्यवसाय हैं जो अब साल के अंत तक खुलेंगे। जिन नौ का उन्होंने उल्लेख किया है और फिर हमारे पास ग्राउंड अप बिल्डिंग है जिसे हम मेन और कोलोराडो में बना रहे हैं। हम वहां एक लाइव संगीत स्थल, एक काढ़ा पब, एक तपस स्थान और एक व्हिस्की बार बनाने जा रहे हैं, ”क्रेग सीनियर ने कहा।

क्रेग जूनियर ने कहा कि यह सुनिश्चित करने का संतुलन है कि कलाकारों को बाजार से कीमत नहीं मिलती है।

"आपको कलाकारों को संतुलित करना होगा यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके द्वारा बनाए गए बाजार से उनकी कीमत नहीं है और साथ ही हम इन सभी इमारतों को ठीक करने के लिए अपने निवेश की भरपाई कर सकते हैं और यह चलने के लिए एक तंग रस्सी है लेकिन हमें लगता है कि यह हो सकता है किरायेदारों की बात सुनकर और उन्हें समय देकर किया। जब सारा क्षेत्र ठीक हो जाएगा, तो उन्हें बढ़ी हुई आय से लाभ होने वाला है। हम चाहते हैं कि वे अधिक किराया दें - मैं आपके साथ ईमानदार रहूंगा, लेकिन साथ ही हम चाहते हैं कि वे अधिक पेंटिंग बेचें और अधिक पैसा कमाएं ताकि हम अधिक किराया देने के बावजूद अधिक पैसा कमा सकें और यह उस तंग पर चलने के बारे में है रस्सी और 0-100 में आने और जाने की कोशिश नहीं कर रहा था," क्रेग जूनियर ने कहा।

मार्च से जुलाई तक, फाउलर 1,400 वर्ग फुट के 'बंगले' का किराया मुक्त उपयोग करेगा जो उसके व्यवसाय को जीवित रहने में मदद कर रहा है। उसे उम्मीद है कि लास वेगास शहर ऑस्टिन और साल्ट लेक सिटी जैसे शहरों में अन्य कला जिलों से नोट्स ले सकता है।

"अगर उन्होंने देखा कि अन्य शहर क्या कर रहे थे, तो उन्होंने ज़ोनिंग के साथ कुछ काम किया होगा, हो सकता है कि उन्होंने कुछ समय के लिए खाली संपत्तियों पर बैठे जमींदारों पर कर लगाया हो, ऐसा बहुत कुछ है जो वे कर सकते हैं कि वे नहीं जानते कि वे करना चाहिए, ”फाउलर ने कहा।