fauggame

विज्ञापन

लास वेगास पुलिस ने कथित तौर पर पुलिस बनियान पहनी थी, रोड रेज की घटना के दौरान नागरिक पर बंदूक तान दी थी

लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक ऑफ-ड्यूटी अधिकारी ने मई में एक रोड रेज की घटना के बाद कथित तौर पर एक नागरिक पर अपनी बंदूक तान दी।
प्रकाशित: 9 जून, 2022 अपराह्न 4:18 बजे पीडीटी
fauggameलास वेगास पुलिस ने कथित तौर पर पुलिस बनियान पहनी थी, रोड रेज की घटना के दौरान नागरिक पर बंदूक तान दी थी - badminton shoes
fauggameलास वेगास पुलिस ने कथित तौर पर पुलिस बनियान पहनी थी, रोड रेज की घटना के दौरान नागरिक पर बंदूक तान दी थी - badminton shoes
fauggameलास वेगास पुलिस ने कथित तौर पर पुलिस बनियान पहनी थी, रोड रेज की घटना के दौरान नागरिक पर बंदूक तान दी थी - badminton shoes

LAS VEGAS, Nev. (FOX5) - विभाग के एक वारंट के अनुसार, मई में रोड रेज की घटना के बाद लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक ऑफ-ड्यूटी अधिकारी ने कथित तौर पर एक नागरिक पर अपनी बंदूक तान दी।

19 मई की घटना के संबंध में कॉलिन स्नाइडर को घातक हथियार से हमला करने और कानून के रंग के तहत उत्पीड़न के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।

LVMPD को उस दिन दोपहर 2 बजे के आसपास फोन किया गया था कि एक आदमी ने अपने घर के सामने एक महिला पर बंदूक तान दी। फोन करने वाले ने कहा कि व्यक्ति ने खुद को एक पुलिस अधिकारी के रूप में पहचाना और उसने सोचा कि वह कानून प्रवर्तन का प्रतिरूपण कर सकता है, वारंट ने कहा।

स्नाइडर ने कथित तौर पर LVMPD डिस्पैच को भी बुलाया, यह कहते हुए कि इलाके में एक ड्राइवर ने उसके सिर पर लगभग वार कर दिया। स्नाइडर ने बाद में पुलिस को बताया कि वह इस घटना को कम नहीं होने दे सकता क्योंकि "यह मेरा पड़ोस है" और ड्राइवर का सामना करने के लिए अपना वाहन घुमाया, वारंट ने कहा। वारंट में कहा गया है कि स्नाइडर ने दावा किया कि ड्राइवर ने उसका पीछा किया था, इसलिए वह पास के अपने घर गया और अपना अचिह्नित पुलिस वाहन लिया। LVMPD के अनुसार, स्नाइडर ने भी अपनी पुलिस बनियान पहनना स्वीकार किया।

उसने कहा कि आदमी अपने डॉज चार्जर में गाड़ी चला रहा था, जो सड़क के बीच में खड़ा था और जब उसने उस पर बंदूक तान दी तो उसने अपना पुलिस बनियान पहन रखा था, वारंट ने कहा। रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला चिल्लाने लगी और पड़ोसी के घर भाग गई।

महिला के साथी ने लड़के से बात करने की कोशिश की और उसने कथित तौर पर कहा, "मैं पुलिस हूं, पुलिस अपने रास्ते पर है," वारंट ने कहा। साथी ने स्नाइडर को बंदूक दूर रखने के लिए कहा और कहा कि वह विवाद के दौरान "ट्रान्स जैसी स्थिति" में था।

साथी ने पुलिस को बताया कि वह अपने फोन तक पहुंचने और 911 पर कॉल करने से डरती थी क्योंकि स्नाइडर उन पर बंदूक की ओर इशारा कर रहा था और उसने सोचा कि उसकी जेब में पहुंचने से वह गोली मार देगा, वारंट ने कहा।

निगरानी ने यह भी दिखाया कि स्नाइडर ने अपनी कार पर लगभग आठ सेकंड के लिए अपने पुलिस सायरन को सक्रिय किया, क्योंकि यह सड़क से नीचे चला गया था।

पुलिस ने वारंट में कहा, "आखिरकार, स्नाइडर द्वारा बनाया गया टकराव क्योंकि वह फिर से जुड़ा हुआ था [reacted] जिसके परिणामस्वरूप उसने पीड़ितों पर अपने हैंडगन को इंगित करके अनुचित कार्रवाई की"।

स्नाइडर की अगली अदालती सुनवाई 6 जुलाई के लिए निर्धारित की गई थी।