slayypoint

विज्ञापन

क्लार्क काउंटी में COVID-19 अस्पताल में भर्ती, अधिकांश रोगी वृद्ध वरिष्ठ

जैसा कि नेवादा के सीओवीआईडी ​​​​-19 मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं, स्थानीय अस्पताल में भर्ती होने वाले ज्यादातर बुजुर्ग वरिष्ठों में भी रेंग रहे हैं।
प्रकाशित: 8 जून, 2022 रात 9:36 बजे पीडीटी
slayypointक्लार्क काउंटी में COVID-19 अस्पताल में भर्ती, अधिकांश रोगी वृद्ध वरिष्ठ - badminton shoes
slayypointक्लार्क काउंटी में COVID-19 अस्पताल में भर्ती, अधिकांश रोगी वृद्ध वरिष्ठ - badminton shoes
slayypointक्लार्क काउंटी में COVID-19 अस्पताल में भर्ती, अधिकांश रोगी वृद्ध वरिष्ठ - badminton shoes

LAS VEGAS, Nev. (FOX5) -जैसा कि नेवादा के COVID-19 मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं, स्थानीय अस्पताल में भर्ती होने वाले अधिकांश बुजुर्ग वरिष्ठ नागरिकों की संख्या भी बढ़ रही है।

नेवादा के नवीनतम स्वास्थ्य आंकड़े प्रति दिन 315 रोगियों का 14-दिवसीय रोलिंग औसत दिखाते हैं, जिनमें से 276 क्लार्क काउंटी में हैं।

दक्षिणी नेवादा स्वास्थ्य जिले के 6 मई से 6 जून के आंकड़ों के अनुसार, 64 वर्ष से अधिक आयु के रोगियों में 66% रोगी थे; अस्पताल के रोगियों का दूसरा सबसे बड़ा समूह 50 से 64 वर्ष की आयु के लोगों का था, जो 20% अस्पताल में भर्ती थे।

"एक वृद्ध व्यक्ति में जिन्हें अन्य चिकित्सा समस्याएं हो सकती हैं, उन्हें अधिक गंभीर बीमारी होने का अधिक खतरा होता है। उन रोगियों को कभी-कभी नज़दीकी निगरानी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, और अगर उन्हें ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है, "यूएमसी मेडिकल इंटेंसिव केयर यूनिट के निदेशक डॉ एंजी होन्सबर्ग, यूएमसी पल्मोनोलॉजिस्ट में यूएनएलवी मेडिसिन, और किर्क केरकोरियन स्कूल ऑफ मेडिसिन के सहायक प्रोफेसर ने कहा।

“नियमित मंजिल, जिन रोगियों को आईसीयू देखभाल की आवश्यकता नहीं होती है, वे कुछ और सीओवीआईडी ​​​​-19 रोगियों को भी देख रहे हैं, लेकिन कम से कम अभी तक ऐसा नहीं लगता है कि उनमें से बहुत से आईसीयू में अपग्रेड की आवश्यकता है। सौभाग्य से, उन्हें शायद अधिक हल्की बीमारी है, ”डॉ होन्सबर्ग ने कहा।

नवीनतम ओमिक्रॉन वेरिएंट को नाक के मार्ग में रहने के लिए जाना जाता है, जो अधिकांश रोगियों में सामान्य सर्दी और एलर्जी जैसे लक्षण पैदा करता है। मूल संस्करण और डेल्टा संस्करण, इसके विपरीत, फेफड़ों में कोशिकाओं से जुड़ा होता है, जिसके परिणामस्वरूप कई रोगियों को सांस लेने में समस्या होती है और वेंटिलेटर सपोर्ट होता है।

डॉ. होन्सबर्ग ने वरिष्ठ और उच्च जोखिम वाले व्यक्तियों को अपने बूस्टर शॉट्स लेने और सार्वजनिक इनडोर स्थानों पर मास्क पहनने की सलाह दी है।मास्किंग के लिए सीडीसी दिशानिर्देश . क्लार्क काउंटी मध्यम संचरण स्तर पर है।

रोगसूचक रोगियों, विशेष रूप से उच्च जोखिम वाले लोगों से, COVID-19 के इलाज के लिए गोलियां लेने का आग्रह किया जाता है। आप अपने डॉक्टर से मोलनुपिरवीर और पैक्सलोविड (फाइजर) के नुस्खे के लिए पूछ सकते हैं। दवाएं Walgreens, CVS, Walmart और Albertson's, साथ ही SNHD क्लिनिक में उपलब्ध हैं।